Skip to main content of main site

बिरला-सहारा से रिश्वत PM मोदी खुद लेते हैं और CBI रेड़ दिल्ली सरकार के कार्यालय पर कराते हैं

Date 30 Dec 2016

अपने घोटाले को छिपाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी AAP को बना रहे हैं निशाना

नरेंद्र मोदी ने सारी एजेंसियां दिल्ली सरकार के मंत्रियों ख़िलाफ़ छोड़ी

बिरला-सहारा से रिश्वत PM मोदी खुद लेते हैं और CBI रेड़ दिल्ली सरकार के कार्यालय पर कराते हैं

देर शाम अपने आवास पर बुलाई प्रेस कॉंफ्रेंस में बोलते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि 'देश में नोटबंदी के नाम पर घोटाला मोदी जी करते हैं, बिरला-सहारा से रिश्वत PM मोदी जी लेते हैं लेकिन CBI की रेड़ वो दिल्ली सरकार के मंत्रियों के ख़िलाफ़ कराते हैं। भारतीय जनता पार्टी और मोदी जी की नज़र में दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन ने OSD नियुक्त करके देश का सबसे बड़ा भ्रष्टाचार कर दिया'

भारतीय जनता पार्टी और PM मोदी अपने घोटाले छिपाने के लिए आम आदमी पार्टी के नेताओं और दिल्ली सरकार के मंत्रियों को निशाना बना रहे हैं। एक साल पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री के दफ़्तर पर सीबीआई का छापा पड़वाया जाता है और एक साल बाद मंत्री सत्येंद्र जैन के दफ़्तर पर सीबीआई भेजी जाती है। देश में नोटबंदी के नाम पर घोटाला मोदी जी करते हैं, सौ से ऊपर लोग मोदी जी के घोटाले की वजह से अपनी जान गंवा देते हैं, भारतीय जनता पार्टी और मोदी जी के दोस्तों का सारा काला धन बदलवा दिया जाता है लेकिन देश की जांच एजेंसियों को सिर्फ़ आम आदमी पार्टी के नेताओं के पीछे छोड़ा जाता है।

'हम मोदी जी से कहना चाहते हैं कि हमें आपकी किसी एजेंसी से कोई डर नहीं लगता क्योंकि हमने कुछ ग़लत किया ही नहीं, मोदी जी चाहें किसी से भी जांच करा लें, लेकिन हम देश की जनता को यह बनाएंगे कि देश के प्रधानमंत्री ने बिरला-सहारा से रिश्वत ली है, मोगी जी के रिश्वत के काग़ज़ हम जनता के बीच में बांटेंगे और मोदी जी की कोई भी ताक़त या कोई जांच एजेंसी हमें ऐसा करने से नहीं रोक सकती। जिस तरीक़े से आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार के मंत्रियों के ख़िलाफ़ झूठे मामले बनाकर रेड़ कराई जा रही है उसी तरीक़े से ज़रा बिरला-सहारा के कागज़ों पर भी कार्रवाई और जांच करा लें तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

 

Related Story

Make a Donation